Malaika Arora Marriage In 2024

Malaika Arora Marriage In 2024: पहले अरबाज खान से शादी कर चुकीं मलायका अरोड़ा चाहें तो दोबारा शादी कर सकती हैं। ये बात उन्होंने खुद एक टीवी शो में कही थी।

Malaika Arora Marriage In 2024

मलायका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान ने हाल ही में शादी की है। अब उनकी एक्स वाइफ मलायका अरोड़ा भी दूसरी शादी की प्लानिंग कर रही हैं। जी हां, ये कोई मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित खबर नहीं है बल्कि एक्ट्रेस ने खुद दूसरी शादी का इशारा किया है। रियलिटी शो झलक दिखला जा 11 में मलायका अरोड़ा ने दूसरी शादी का इशारा किया है।

एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान 24 दिसंबर को दूसरी बार दूल्हे बने। अरबाज ने अपनी लेडी लव शूरा खान से शादी की। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इस इंटीमेट (intimate) विवाह समारोह में अरबाज खान का पूरा परिवार शामिल हुआ। इतना ही नहीं अरबाज के बेटे अरहान भी इस फंक्शन में शामिल हुए और परफॉर्म करते नजर आयें। ऐसे में मलाइका का लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

फराह ने सवाल पूछा

प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में फराह से मलाइका अरोड़ा से शादी के बारे में पूछा जाता है। क्या 2024 में सिंगर पैरेंट कम एक्ट्रेस से डबल पैरेंट कम एक्ट्रेस बनने जा रही हैं मलायका? यह सुनकर मलायका पूछती हैं कि इसका मतलब मुझे किसी को गोद लेना होगा। इसका मतलब क्या है। फिर गौहर खान कहती हैं कि इसका मतलब क्या आप शादी करने जा रहे हैं?

मलायका ने कहा कि वह शादी करेंगी

मलायका अरोड़ा कहती हैं कि अगर कोई है तो उससे 100 फीसदी शादी करूंगी, फराह कहती हैं कि अगर कोई है तो इसका मतलब है कि बहुत सारे हैं। तब मलायका कहती हैं कि अगर कोई पूछे तो मैं शादी कर लूंगी। फराह फिर पूछती हैं कि अगर कोई पूछेगा कि क्या तुम शादी करोगी? जवाब में मलायका कहती हैं कि हां, मैं ये करूंगी। मलायका ने सीधे तौर पर तो शादी के बारे में बात नहीं की है लेकिन उन्होंने बातों-बातों में ये ऐलान कर दिया है कि वो 2024 में शादी कर सकती हैं।

मलायका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं

मलायका अरोड़ा बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। ये कपल काफी समय पहले ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर चुका है। दोनों को अक्सर साथ घूमते और छुट्टियां मनाते देखा जाता है। आपको बता दें कि मलायका के पूर्व पति अरबाज खान ने शूरा खान से शादी की है।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *