Site icon News Times Hub

Aamir Khan Upcoming Movie 2024: 2024 में करेंगे आमिर खान फिल्मी पर्दे पर वापसी, इस बड़ी फिल्म की जनवरी में होगी शूटिंग शुरू

Aamir Khan Upcoming Movie 2024

Aamir Khan Upcoming Movie 2024: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान की पिछली फिल्म Lal Singh Chaddha बॉक्स ऑफिस पर बुरे तरीके से फेल हुई थी। इसके बाद आमिर खान ने अभी तक कोई भी फिल्म नहीं की थी लेकिन अब जल्द ही उनके आने वाली फिल्म Champions की शूटिंग शुरू होने जा रही है। इस फिल्म के लिए डेट्स और शेड्यूल कंफर्म हो चुका है। जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी आमिर खान की इस फिल्म को RS Prasanna डायरेक्ट करने वाले हैं

यह एक रीमेक फिल्म रहने वाली है जो स्पेनिश फिल्म Campious का हिंदी वर्जन बनने वाली है। पिछले साल आमिर खान ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का मन बनाया तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई थी। लेकिन अब मीडिया में खबरें चलना शुरू हो गई है कि आमिर खान इस फिल्म में काम करने वाले हैं और जल्दी इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म के अंदर फिर से यह एक कोच का किरदार निभाने वाले हैं इससे पहले फिल्म दंगल में इन्होंने कोच का किरदार निभाया था।

पहले सलमान खान को गया था ऑफर

फिल्म Champions पहले सलमान खान के पास गई थी लेकिन सलमान खान का लेवल अपने फैंस के बीच में बहुत ज्यादा ऊंचा हो गया है। यही वजह है कि उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। हालांकि सलमान खान को इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई थी लेकिन फिर भी डेट्स नहीं होने की वजह से उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। ऐसे में यह फिल्म आमिर खान के खाते में आ गई जिसमें दूसरी बार यह कोच का किरदार निभाने जा रहे हैं।

सलमान खान के अलावा इस फिल्म का ऑफर रणबीर कपूर और फरहान अख्तर को भी दिया गया था लेकिन इन दोनों ने भी इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है लेकिन फाइनली इस फिल्म के आमिर खान ने काम करने के लिए हमें भर्ती है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी।

जनवरी 2024 से शुरू हो जाएगी शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी इसके बारे में बता दें कि 29 जनवरी 2024 को इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने जा रही है जिसके लिए टीम इस समय तैयारी कर रही है। फिल्म का पहला शेड्यूल भारत में ही शूटिंग किया जाएगा उसके बाद में दूसरे शेड्यूल के लिए आउटडोर लोकेशन की तलाश की जाएगी।

आमिर खान की पिछले काफी समय से कोई भी फिल्म दर्शकों को देखने को नहीं मिली है। यही वजह है कि यह फिल्म बहुत ही खास होने वाली है और दर्शन जल्द ही आमिर खान को इस फिल्म में देखने के लिए तैयार है।

चेन्नई बढ़ पीढ़ी तो की मदद में आगे थे आमिर खान

साल 2023 के अंदर चेन्नई के अंदर बहुत ज्यादा बाढ़ आई थी यहां पर बाढ़ के अंदर आमिर खान खुद भी फस गए थे। जहां पर इनको रेस्क्यू करके मुंबई लाया गया था इनके रेस्क्यू की बहुत सारी तस्वीरें इंटरनेट भी काफी वायरल हुई थी। अब आमिर खान ने अपने एक्टिंग का ब्रेक पूरा कर लिया है और जल्द ही फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं।

हालांकि उनके आने वाली फिल्म Champions को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। जैसे आमिर खान के अलावा बाकी की स्टार कास्ट कौन रहने वाले हैं, क्या आमिर खान ही इस फिल्म के मुख्य हीरो बनेंगे, फिल्म की ज्यादा जानकारी के लिए आपको कुछ दिनों के लिए वेट करना पड़ सकता है क्योंकि फिल्म निर्माता द्वारा अभी तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है जनवरी के अंतिम सप्ताह में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

आमिर खान की पिछली फिल्म की बात करें तो वह Lal Singh Chaddha थी जिसमें यह करीना कपूर के साथ नजर आए थे लेकिन यह फिल्म दर्शकों को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगी जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही काम कलेक्शन हुआ था।

Exit mobile version