Site icon News Times Hub

यह लोकप्रिय Celebrity Instagram Sponsored Post से करते हैं करोड़ों की कमाई

Celebrity Instagram Sponsored Post

Celebrity Instagram Sponsored Post: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Instagram पर ना सिर्फ इनफ्लुएंसर बल्कि बॉलीवुड एवं अन्य इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरे भी मौजूद है जिसमें कुछ लोकप्रिय Celebrity Instagram Sponsored Post से करोड़ों की कमाई करते हैं।

क्या आपने कभी सोचा है कि मशहूर चर्चित चेहरे सिर्फ एक Instagram Sponsored Post से कितना पैसा कमा लेते है?

चलिए एक नजर डालते हैं Celebrity Instagram Sponsored Post के आंकड़ों पर!

यह लोकप्रिय चेहरे सिर्फ एक Instagram Sponsored Post से करते हैं करोड़ों की कमाई

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम अब एक कमाई कजरिया बन गया है और लोग यहां पर तरह-तरह के पोस्ट डालकर खूब कमाई करते रहते हैं जिनमें सबसे ज्यादा कमाई लोकप्रिय इनफ्लुएंसर करते हैं जो अलग-अलग इंडस्ट्री से सोशल मीडिया यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करते हैं तथा ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन कर तगड़ी कमाई करते हैं।

हालांकि Instagram पर सिर्फ इनफ्लुएंसर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड, क्रिकेट एवं अन्य इंडस्ट्री के क्रिकेटर्स एवं कलाकार भी मौजूद रहते हैं जिनमें से कुछ लोकप्रिय चेहरे ऐसे हैं जो इंस्टाग्राम पर Celebrity Instagram Sponsored Post से काफी कमाई करते हैं जिनमें मुख्य सेलिब्रिटी शामिल है-:

Celebrity Instagram Sponsored Post

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं दमदार बल्लेबाज विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर खूब बड़ी फैन  फॉलोइंग के चलते 258 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद है और विराट कोहली सिर्फ एक स्पॉन्सर्ड पोस्ट के लिए 14 करोड रुपए की भारी फीस चार्ज करते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर 72 मिलियन फॉलोअर्स फॉलो करते हैं और कैटरीना कैफ एक स्पॉन्सर पोस्ट के लिए 1 करोड रुपए की बड़ी फीस चार्ज करती है। ‌

बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकारा आलिया भट्ट को इंस्टाग्राम पर 79.4 मिलियन फॉलोअर्स फॉलो करते हैं तथा आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है जिसके चलते इंस्टाग्राम स्पॉन्सर पोस्ट के लिए 1 से 2 करोड रुपए के बीच फीस चार्ज करती है।

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती है और अपनी तरह-तरह की स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती है जिसे 75.7 की बड़ी फैन फॉलोइंग द्वारा पसंद किया जाता है और दीपिका पदुकोण इंस्टाग्राम स्पॉन्सर पोस्ट के लिए 2 करोड रुपए की बड़ी फीस चार्ज करती है।

बॉलीवुड की खूबसूरत और दमदार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपना नाम सिर्फ हिंदी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी कई मशहूर फिल्मों में काम कर अपनी सफलता की ऊंचाइयों को छुआ।‌ प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है और उन्हें 89.2 मिलीयन फॉलोअर्स फॉलो भी करते हैं। खबरों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम स्पॉन्सर पोस्ट के लिए 2 करोड रुपए तक की बड़ी रकम चार्ज करती है। ‌

बॉलीवुड में खिलाड़ियों के खिलाड़ी से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते है और वह इंस्टाग्राम स्पॉन्सर पोस्ट के लिए 2 से 3 करोड़ रुपए की बड़ी फीस चार्ज करते हैं।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको Instagram Sponsored Post से करोड़ों की कमाई करने वाले सेलिब्रिटी और उनकी फीस से संबंधित जानकारी दी है जिसमें हमने क्रिकेट और बॉलीवुड की दुनिया के बड़े-बड़े शहर की इंस्टाग्राम स्पॉन्सर फीस से संबंधित आंकड़ों पर ध्यान केंद्रित किया है।

और इन्हें भी पढ़ें:

Exit mobile version