Site icon News Times Hub

Chiranjeevi On Salaar: फिल्म में वापसी ऐसे करो कि सारे लोग देखते रह जाए, चिरंजीवी ने भी इस मूवी में बाधे प्रभास के तारीफों के फूल!

Chiranjeevi On Salaar

Chiranjeevi On Salaar: वैसे तो वर्तमान समय में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होगा जो साउथ सुपरस्टार प्रभास को नहीं जानता होगाl ऐसा इसलिए क्योंकि एक बार फिर साउथ के सुपरस्टार प्रभास ने फिर यह साबित कर दियाl अगर मेरे हाथ एक बार सही स्क्रिप्ट हाथ लगे,तो वह बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ सकते हैं! भले ही बाहुबली फिल्म की पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप रही होगी l

मगर इस बार साउथ सुपरस्टार प्रभास कि जो फिल्म रिलीज हुई है, उसने पहले ही दिन धमाल मचा दिया हैl आपको बता दे की रिलीज डेट पर जिन साथ फिल्मों के नाम है उनमें से साउथ सुपरस्टार प्रभास की यह मूवी तीसरे नंबर पर है !

अगर आप इस फिल्म के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो हम आपको नीचे आर्टिकल में वह सभी जानकारी विस्तार से देंगेl इसलिए आप हमारे साथ इस पोस्ट के अंत तक ऐसे ही बने रहिए!

रिलीज वाले दिन कमाई सालार मूवी ने 178 करोड रुपए

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि जब बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मूवी रिलीज हुई थी, तब ऐसा लग रहा था जैसे की उनके जैसी मूवी कोई नहीं बन पाएगा जो कि उनकी मूवी को पीछे छोड़ सके! लेकिन ऐसा नहीं हैl शाहरुख खान की मूवी को टक्कर साउथ सुपरस्टार प्रभास की मूवी सालार ने दीl क्योंकि एक दिन के अंदर ही सालार मूवी ने इतनी इनकम कर दी, तो आगे आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि यह मूवी कितनी इनकम करने वाली है!

शाहरुख खान को मिली अब सातवीं पोजीशन

आपको बता दे कि भले ही आदि पुरुष फिल्म को कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला, लेकिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर सबसे तगड़ी कमाई करने वाली छठी फिल्म का रिकॉर्ड इसी के नाम ने तोड़ा है और फिर सातवें नंबर पर सुपरस्टार बॉलीवुड शाहरुख खान की फिल्म हैl जिसका नाम जवान हैl जो कुछ दिन पहले ही रिलीज हुई थीl रिलीज वाले दिन जवान फिल्म ने 129 करोड़ 6 Lakh रुपए की कमाई की थी! ऐसा कहा जा रहा है कि सालार की सीधी टक्कर डंकी के साथ थी लेकिन वर्ल्ड बाइक कनेक्शन के मामले में यह फिल्म शाहरुख खान की फिल्म को पीछे छोड़ने में कामयाब रही!

चिरंजीवी ने भी की साउथ सुपरस्टार की तारीफ

वैसे तो जब से सालार मूवी रिलीज हुई है तभी से हर कोई व्यक्ति इस मूवी की तारीफ कर रहे हैं, हालांकि शाहरुख खान के कुछ फैंस को सालार मूवी पसंद नहीं आई l लेकिन शाहरुख खान के फैंस के अलावा सालार मूवी सभी को बहुत पसंद आई l इसीलिए तो चिरंजीवी ने भी सालार फिल्म तारीफ की चिरंजीवी ने शनिवार को एक्स पर लिखा! हार्दिक बधाई हो मेरे प्रिय देवl रिबेल स्टार प्रभास उन्होंने यह भी कहा कि पहला सीजन रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी, इसके अलावा चिरंजीवी ने सालार मूवी के डायरेक्टर प्रशांत नील को भी बधाइयां दी

और इन्हें भी पढ़ें:

Exit mobile version