December 2023 OTT Release

December 2023 OTT Release: हर सप्ताह सिनेमा के रूप में कई फिल्में रिलीज होती है लेकिन आपको सिनेमाघर में जाने का समय नहीं मिल पाता है। ऐसे में आप आसानी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंटरटेनमेंट का भरपूर आनंद ले सकते हैं। यहां पर आपको ढेर सारी फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिल जाएंगे। हर महीने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फ़िल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म के ऊपर आती है। बात करें दिसंबर 2023 की तो आपको इस महीने में बहुत सारी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए मिल जाएगी। आईए देखते हैं इस महीने का पूरा कैलेंडर इसमें कौन-कौन सी वेब सीरीज और फिल्में आपको देखने को मिलने वाली है।

द आर्चीज

यह फिल्म 7 दिसंबर 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड के स्टार किड्स जैसे सुहाना खान, खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा आदि एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज को जाने-माने डायरेक्टर जोया अख्तर ने निर्देशित किया है।

द फ्रीलांसर सीजन-1 द कन्क्लूजन

यह एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज का पहला पार्ट पहले ही रिलीज हो चुका है जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। टेररिज्म पर बेस्ड यह वेब सीरीज मोहित रैना, कश्मीरा परदेशी और अनुपम खेर के लीड रोल में दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अब इसका दूसरा भाग 15 दिसंबर 2023 को disney+ हॉटस्टार पर देखने को मिल जाएगा।

धूथा

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागा चैतन्य अब डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही इस वेब सीरीज का नाम धूथा है। यह एक हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है जो सस्पेंस से भरपूर है। इसमें आपको नागा चैतन्य के साथ ही पार्वती, प्राची देसाई और प्रिया भवानी जैसे सितारे काम करते हुए नजर आएंगे।

Yu Yu Hakusho

अगर आप जापानी एनीमेटेड शो देखना पसंद करते हैं तो 14 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहे हैं इस सीरीज का मजा ले सकते हैं।

चमक

7 दिसंबर 2023 से सोनी लिव पर यह वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। इसके अंदर परमवीर सिंह, मनोज पाहवा, गिप्पी ग्रेवाल, मोहित मलिक और इशा तलवार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

स्वीट होम

यह वेब सीरीज आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 1 दिसंबर 2023 से देखने को मिल रही है।

1670

यह वेब सीरीज आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 13 दिसंबर 2023 को रिलीज होती हुई नजर आएगी।

आई हेट क्रिसमिस सीजन 2

यह वेब सीरीज आपको 7 दिसंबर 2023 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होती हुई नजर आएगी।

हिल्डा सीजन 3

यह एक एनिमेटेड वेब सीरीज है जो आपको 7 दिसंबर 2023 को देखने को मिल जाएगी। आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

क्रिसमस ऐज यूजवल

यह वेब सीरीज आपको दिसंबर महीने में 6 तारीख को नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल जाएगी। अगर आपने बाकी सभी वेब सीरीज देख ली है तो आप इसका आनंद ले सकते हैं।

दिसंबर के इस महीने में अमेजॉन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, disney+ हॉटस्टार पर अनेक वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है। इसके साथ ही आपको नेटफ्लिक्स पर बहुत अच्छा कंटेंट देखने को मिलेगा जिसकी कुछ लिस्ट हम आपको नीचे दे रहे हैं। उसे ध्यान पूर्वक चेकआउट करें।

कैंडी केन लेन

ओटीटी- अमेजन प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 1 दिसंबर 2023

एज द क्रो फ्लाइज सीजन 2

रिलीज डेट- 14 दिसम्बर, 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

सिंगल्स इनफरनो सीजन-3

रिलीज डेट- 12 दिसम्बर, 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

800 तमिल फिल्म

ओटीटी- जियो सिनेमा

रिलीज डेट- 2 दिसंबर 2023

वर्ल्ड वॉर 2- फ्रॉम द फ्रंटलाइन

रिलीज डेट- 7 दिसंबर, 2023

ओटीटी- नेटफ्लिक्स

लीव द वर्ल्ड बिहाइंड

ओटीटी- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 8 दिसंबर 2023

द क्राउन: सीजन 6 पार्ट 2

ओटीटी- नेटफ्लिक्स

रिलीज डेट- 14 दिसंबर 2023

और इन्हें भी पढ़ें:

Hrithik Roshan Ki Fighter Movie Release Date

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *