Hero HF Deluxe

Hero HF Deluxe: इस नए साल के मौके पर सभी वाहन अपनी बाइक्स पर बेहतरीन ईएमआई प्लान ऑफर कर रहे हैं। अगर इस समय आप हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) खरीदने की सोच रहे हैं। तो यह आपके लिए अच्छी खबर है। इस मौके पर हीरो कंपनी ने इस बाइक पर शानदार ऑफर और ईएमआई प्लान जारी किया है। जिसमें आप इसे कम डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं। हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) ईएमआई विमान के बारे में अधिक जानकारी नीचे दी गई है।

Hero HF Deluxe का EMI Plan

अगर आप नए साल के शुभ मौके पर हीरो की यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा अवसर हो सकता है। इस बाइक की ऑन रोड कीमत 72,200 हजार रुपये है। अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए इतने पैसे नहीं हैं। तो आप इसे कम ईएमआई प्लान (EMI plan) विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं। जिसमें आपको 3,610 रुपये का डाउन पेमेंट करने के बाद अगले 36 महीनों तक 8% ब्याज दर के साथ 2,363 रुपये हर महीने की किस्त जमा करनी होगी।

Hero HF Deluxe का सस्पेंशन और ब्रेक

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक के सस्पेंशन और ब्रेकिंग फंक्शन को परफॉर्म करने के लिए इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और रियर में स्विंग्रम 2 एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक सस्पेंशन है और ब्रेकिंग के फंक्शन को परफॉर्म करने के लिए इसमें 130 मिमी फ्रंट सस्पेंशन है। रियर में ड्रम ब्रेक और फ्रंट में 130 मिमी ड्रम ब्रेक है।

Hero HF Deluxe के फीचर्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) के फीचर्स की बात की जाये तो इसमें एनालॉग के साथ स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, एक्ससेंस टेक्नोलॉजी, इंजन कट ऑफ सिस्टम, साइड स्टैंड कट ऑफ इंजन, हैलोजन लाइट, टेल बल्ब, टर्न सिंगल जैसे कई फीचर्स दिये गये हैं। लैंप I3s टेक्नोलॉजी जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलते हैं।

FeatureSpecification
Transmission4 Speed Manual
Seat Height805 mm
Mileage65 kmpl
Engine Capacity97.2 cc
Kerb Weight112 kg
Fuel Tank Capacity9.6 litres

Hero HF Deluxe का इंजन

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को पावर देने के लिए इसमें 97.7 सीसी का एयर-कूल्ड फोर-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर ओएचसी इंजन दिया गया है। जो इको मैक्स टॉर्क 8.05 Nm पर 6000 rpm पर अधिकतम टॉक पावर देता है। और एक माइलेज बाइक होने के नाते इस बाइक की टॉप स्पीड 101 किमी/घंटा है। और इस बाइक में 4 गियर बॉक्स दिए गए हैं।

Hero HF Deluxe की कीमत

हीरो कंपनी की यह एक माइलेज बाइक है जो 100 सीसी सेगमेंट में एक शानदार बाइक है। इस बाइक के HF वेरिएंट की में ऑन रोड कीमत 72,200 रुपये है। यह बाइक भारतीय बाजार में 9 कलर ऑप्शन के साथ मौजूद है। और इसके साथ ही इस बाइक में 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है जो कि इस बाइक को प्रति 70 किलोमीटर पर एक लीटर का माइलेज देता है।

Hero HF Deluxe के Rivals

भारतीय बाजार में हीरो एचएफ डीलक्स का मुकाबला हीरो स्प्लेंडर प्लस और बजाज प्लैटिना 100 जैसी मोटरसाइकिलों से है।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *