Jio Cinema Free Webseries

Jio Cinema Free Webseries: अगर आप घर पर बैठकर बोर हो गए हैं और आप फ्री में कोई वेब सीरीज देखना चाहते हैंl जो कि क्राइम सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर हैl तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर पहुंचे हैंl क्योंकि हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से ऐसी 10 धांसू वेब सीरीज पर जानकारी देंगे, जिसमें से एक वेब सीरीज तो सिर्फ 6 दिन पहले ही रिलीज हुई हैl

जिसे आप OTT पर एक भी रुपए खर्च किए बिना ही देख सकते हैंl इसके अलावा आप अपने मनपसंद से इन 10 वेब सीरीज में से कोई भी वेब सीरीज देख सकते हैं, जो आपको पसंद है। तो चलिए जानते हैं, आगे उन वेब सीरीज के बारे में विस्तार से, जो आप ओटीपी पर फ्री में देख सकते हैं।

Asur 2 (असुर 2)-

जैसा कि आप जानते हैं,असुर 2 का सीजन जिओ सिनेमा पर स्टीम हो रहा है। इसमें फॉरेंसिक एक्सपर्ट सीरियल किलर का पता लगाने की कोशिश करते हुए नजर आते हैं और इस सीरीज में अरुण सोबती, अरशद वारसी, अनुप्रिया गोविंदा और रीति डोगरा ने बहुत ही जबरदस्त किरदार निभाया है।

क्रैकडाउन 2 –

यह वेब सीरीज प्लेन हाईजैक के कॉन्सेप्ट पर बनी है। जिसमें रा एजेंट अपराध से पर्दा उठाने की कोशिश की जाती है और यह क्रैकडाउन वेब सीरीज थ्रिलर से भरपूर है, जिसे आप जियो सिनेमा में बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं।

इश्क नक्स्ट डोर-

इस वेब सीरीज में दो लड़के होते हैं, जिनका स्वभाव बहुत ही अलग होता है और इसमें लड़के और लड़की के बीच मोहब्बत को दिखाया गया है, जो एक दूसरे के पड़ोसी होते हैं। इतना ही नहीं वेब सीरीज में उनकी जिंदगी के अच्छे बुरे वक्त और बड़ी खूबसूरती के साथ रिलीज में दिखाया गया है। जिसको आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते हैं।

कालकूट-

क्या आपने कालकूट वेब सीरीज पहले कभी देखी है। जिओ सिनेमा पर आप कालकूट वेब सीरीज भी फ्री में देख सकते हैं, जो की विजय वर्मा की शानदार परफॉर्मेंस से भरपूर और इस क्रीम सीरीज में यशपाल शर्मा और सुजाता मुखर्जी तथा श्वेता त्रिपाठी ने भी अहम रोल निभाया है। यह वह वेब सीरीज है। इसके बारे में हम आपसे ऊपर बात कर रहे थे। यह वेब सीरीज सिर्फ कुछ ही दिन पहले रिलीज हुई है।

अपहरण-

यह सीरीज साल 18 में आई थी। इस एक्शन थ्रिलर शो को सिद्धार्थ सेन गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। इसमें अरुणोदय सिंह सहित कहीं स्टार है। जिन्होंने किरदार निभाया है। पहला सीजन वॉलेट बालाजी पर आया था। अब दूसरा जिओ सिनेमा एप पर आप फ्री में देख सकते हैं।

दो गुब्बारे-

यह सीरीज एक्शन क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज है,जिसे आप हिंदी भाषा में आप जियो सिनेमा एप पर फ्री में देख सकते हैं।

इंस्पैक्टर अविनाश-

यह वेब सीरीज भी बहुत ही अच्छी है, जोकि इसी साल रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन नीरज पाठक ने किया है। जिसमें उर्वशी रौतेला, रणदीप होंडा ,तथा अमित सियार, शालीन भनोट और राहुल मित्रा ने किरदार निभाया है। जिसे आप फ्री में जिओ सिनेमा पर देख सकते हैं।

कैंडी-

यह वेब सीरीज क्रीम और टेलर से भरपूर है। वैसे तो 2021 में यह वेब सीरीज बूट पर आ चुकी है। लेकिन आपने अगर उसे ऐप पर सब्सक्राइब नहीं किया है और आप इसे फ्री में देखना चाहते हैं, तो आप जियो सिनेमा पर इस सीरीज को फ्री में देख सकते हैं। इसमें रिचा चडा, और रॉनित रॉय ,मनु ऋषि, तथा गोपाल दत्त ,और रिध्दि कुमार डील ने रोल निभाया है।

रफूचक्कर-

इस वेब सीरीज में पवन कुमार उर्फ प्रिंस की एक उलझी हुई कहानी को दिखाया हुआ है। जिस पर डाइट बिस्कुट से लेकर कम लागत वाली गियर लाइनों पर विचित्र घोटाले करने का आरोप लगाया होता है और इसमें कई रंगों वाला एक आदमी को दिखाया हुआ है। जिसमें आपने देखना है कि क्या वह एक आदमी है या फिर कहीं ईमानदार आदमी है, जो उसके चारों ओर फैले हुए जाल में उसे उलझा रहा है।

लंदन फाइल्स-

लंदन फाइल्स एक क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज है। जिसमें अर्जुन रामपाल पूरब कोहली और मेधा राणा ने अपने दमदार एक्टिंग का हुनर दिखाया हुआ है। इस मजेदार मनोरंजन क्राईम थ्रिलर वेब सीरीज को भी आप जियो सिनेमा पर फ्री में देख सकते है।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *