Kawasaki Ninja 400

Kawasaki Ninja 400: नये साल की शुरुआत पर कावासाकी अपनी बाइक्स पर भारी डिस्काउंट दे रही है। अगर आप इस डिस्काउंट पर बाइक खरीदते हैं तो आपको काफी फायदा हो सकता है। कावासाकी की निंजा 400, वर्सेस 650, निंजा 650 और वल्कन एस पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Kawasaki Ninja 400

आप किसी भी शोरूम में जाकर इन बाइक्स पर दिए जा रहे डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी की सस्ती और दमदार निंजा 400 की बात की जाये तो इस पर ₹40000 का भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Valcun S और Ninja 650 पर ₹60000 और ₹30000 तक का डिस्काउंट मिलेगा।

कंपनी की विदेशी बाइक Versys 650 पर ₹20000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इन सभी डिस्काउंट के चलते आपके काफी पैसे बचेंगे। खासकर भारत में निंजा 400 (Ninja 400) की डिमांड काफी ज्यादा है।

Kawasaki bikes prices

निंजा 400 का प्राइस 24 लाख रुपये से शुरू होता है। निंजा 650 का प्राइस 7.5 लाख रुपये से शुरू होता है। इन दोनों बाइक्स में आपको बहुत अच्छे फीचर्स मिलते हैं।

वहीं इनके इंजन भी काफी पावरफुल होते हैं। क्रूजर सेगमेंट में आने वाली वल्कन एस की बात की जाये तो इसे 7.2 लाख रुपये में बेचा जाता है। कावासाकी बाइक्स हमेशा से ही भारतीयों को पसंद आती रही हैं। इनकी निंजा सीरीज की सबसे अधिक सेल होती है और इस ऑफर के बाद इसकी सेल और भी बढ़ जायेगी।

New bike coming

कावासाकी भी साल 2024 में अपनी कई नई बाइक्स लॉन्च करने जा रही है। यही वजह है कि वह जल्द से जल्द पुरानी बाइक्स का स्टॉक खत्म करना चाहते हैं। कावासाकी समय-समय पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर लेकर आती रहती है।

ये भी एक मौका है जिसके जरिए आप काफी पैसे बचा सकते हैं। कावासाकी निंजा 400 अपने सेगमेंट की सबसे बेहतरीन मोटरसाइकिल है। हालाँकि अब हार्ले डेविडसन 400 सीसी में भी लॉन्च हो गई है, लेकिन निंजा की मांग अभी भी बहुत अधिक है।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *