Manisha Rani Net Worth

Manisha Rani Net Worth : सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत सारे इनफ्लुएंसर अच्छा पैसा कमा रहे हैं। सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म होता है जहां पर आप अगर कुछ क्रिएटिव करते हैं तो आपके लाखों की संख्या में फॉलोअर्स बन जाते हैं और आप उनकी वजह से बहुत अच्छा पैसा कमा सकते हैं। आज हम आपकी फेवरेट सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मनीषा रानी के बारे में बात करेंगे जिन्होंने बहुत ही कम समय में सोशल मीडिया पर अच्छी पहचान बनाई है।

मनीषा रानी कुछ समय पहले ही बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में कंटेस्टेंट भी बनी थी। सोशल मीडिया पर मनीषा रानी के करोड़ों की संख्या में फॉलोअर्स है। बिग बॉस के अंदर आने के बाद उनके फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है। आज मनीषा रानी को भारत के अंदर लगभग सभी लोग जानते हैं। आज हम बात करेंगे कि मनीषा रानी कौन है यह कितना पैसा कमाती है और उनकी नेटवर्क क्या है।

मनीषा रानी कौन है

मनीषा रानी भारत की ही एक बहुत पापुलर सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। साथ ही यह एक खूबसूरत मॉडल और डांसर है। 5 सितंबर 1997 को इनका जन्म बिहार के मुंगेर जिला में हुआ था जहां पर मध्यम वर्गीय परिवार में यह पल बढ़कर बड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर यह बहुत मेहनत करती है इसी की वजह से आज बहुत ज्यादा पॉपुलर है।

सोशल मीडिया पर मनीषा रानी ने अपनी बिहारी स्टाइल में वीडियो बनाए हैं जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं। यह अक्सर ही कॉमेडी वीडियो बनाना पसंद करती है जिनको लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर यह मनीषा रानी अक्सर ही अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है जो उनके फॉलोअर्स को बहुत पसंद आते हैं।

पापुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के अंदर हाल ही में मनीषा रानी गई थी। एक्ट्रेस बनने का सपना सजा मनीषा रानी फिल्मों में एक्टिंग तो नहीं कर पाई लेकिन आज उनकी फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से काम नहीं है।

Manisha Rani Net Worth: मनीषा रानी इंस्टाग्राम से कितना कमाती है

इंस्टाग्राम पर मनीषा रानी के लगभग 10 मिलियन एक्टिव फॉलोअर्स है। जहां पर यह रोजाना अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। मनीषा रानी इंस्टाग्राम पर एक पेड़ पोस्ट करने के लिए लगभग तीन से चार लाख रुपए चार्ज करती है। हर महीने इंस्टाग्राम के माध्यम से उनकी कमाई 8 से 10 लख रुपए तक हो जाती है।

मनीषा रानी युटुब इनकम

मनीषा रानी ने यूट्यूब पर भी काफी ज्यादा वीडियो अपलोड किए हैं और नियमित रूप से आज भी यह वीडियो अपलोड करती रहती हैं। यूट्यूब के ऊपर उनके 3.35 मिलियन सब्सक्राइबर है। यूट्यूब चैनल पर जब भी यह है किसी ब्रांड के साथ कोई डील करती है तो उसके लिए 5 से 6 लख रुपए की फीस लेती है। यूट्यूब के माध्यम से इन्हें हर महीने 8 से 10 लख रुपए की कमाई हो जाती है।

इसके अलावा बहुत सारे ब्रांड के प्रमोशन करने हेतु मनीषा रानी बहुत ही अच्छी फीस लेती है जिसकी वजह से उनकी कमाई हर महीने लख रुपए में जाती है। यूट्यूब के ऐडसेंस अकाउंट से भी इनकी हर महीने लगभग ₹200000 की कमाई हो जाती है। इसके अलावा भी यह मॉडलिंग असाइनमेंट पूरे करके और अन्य बिजनेस से भी पैसा कमाती है।

मनीषा रानी की टोटल नेटवर्क

मनीषा रानी की कमाई इंस्टाग्राम यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से होती है। मॉडलिंग करके भी यह है बहुत अच्छा पैसा कमाती है बिग बॉस के कंटेस्टेंट बनने के बाद उनकी कमाई बहुत तेजी से बड़ी है। इस समय उनकी टोटल नेटवर्क की बात की जाए तो यह लगभग 2 से 3 करोड रुपए के लगभग है। हाल ही में मनीषा रानी ने इसके बारे में एक इंटरव्यू में जानकारी शेयर की थी।

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *