Maruti Baleno

Maruti Baleno: हाल ही में यह खबर मिली है कि मारुति सुजुकी ने साल खत्म होने से पहले ही हर साल की तरह इस साल भी नए साल की शुरुआत से पहले ही अपनी गाड़ियों पर बेहतरीन छूट देना शुरू कर दिया हैं। मारुति सुजुकी ग्राहकों को अपनी और लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर दे रही हैं। अगर आप भी मारुति सुजुकी कंपनी की कोई कार लेने का सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छा समय हैं। क्योंकि इस समय मारुति सुजुकी अपनी कारों पर बहुत डिस्काउंट दे रही हैं। आगे हम पोस्ट में आपको सभी जानकारी देंगे कि वह कौन सी कार है जिसमें आपको डिस्काउंट दिया जाएगा साथ ही हम आपको प्राइस, फीचर्स, इंजन, सेफ्टी से संबंधित जानकारी भी देंगे। इसलिए आप हमारे साथ पोस्ट के साथ अंत तक ऐसे ही बने रहिएगा।

Maruti Baleno Offers

आपको मारुति बलेनो के प्राइस के बारे में तो पता ही होगा अगर आप नए साल पर मारुति सुजुकी बलेनो खरीदने हैं, तो आपको मारुति सुजुकी की तरफ से 47,000 का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी इसके सीएनजी संस्करण पर भी 37,000 की छूट दे रही है जिसमें की 25000 की नगद झूठ और 10000 का एक्सचेंज ऑफर और 2000 का कॉरपोरेट छूट भी दे रही है।

Maruti Baleno Price in India

Maruti baleno Safety Features

अगर हम यहां मारुति सुजुकी बलेनो की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में 6 पॉइंट 61 लख रुपए से 9.88 लख रुपए एक्स शोरूम दिल्ली का प्राइस हैं। इसे भारतीय बाजार में कुल 4 वेरिएंट और 7 रंग के साथ पेश किया जाता है जिस्म की आपको 318 लीटर की बूट स्पेस मिलते हैं जबकि सीएनजी संस्करण में केवल आपको सिर्फ 55 लीटर बूट स्पेस मिलता है।

Maruti Baleno Features list

Maruti baleno Features

अगर हम यहां मारुति बलेनो की फीचर्स की बात करें तो इसमें और 9 इंच टच स्क्रीन इंर्पोटेंटमेंट सिस्टम के साथ तथा एंड्राइड ऑटो के साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी आपको मिलेगी। इसके अलावा आपको हाईलाइट में से हैंड अप डिस्प्ले तथा क्रूज कंट्रोल और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, बिना चाबी के एंट्री इसके अलावा पुश बटन स्टार्ट स्टॉप इंजन, यूएसबी चार्जर सॉकेट और प्रीमियम लेदर सीट साथ में चार स्पीकर साउंड सिस्टम आपको मारुति बलेनो में दिए जाएंगे।

Maruti baleno Engine

अगर आप मारुति बलेनो के इंजन के बारे में जानना चाहते हैं, तो मारुति बलेनो को 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाता है जो की 90 बीएचपी और 113 म का टॉर्क जनरेट करती हैं। मारुति बलेनो के इंजन में पांच स्पीड मैनुअल और पांच स्पीड AMT ट्रांसमिशन के साथ हैं। जबकि यही इंजन विकलाप को इसके सीएनजी में भी पेश किया जाता है।

Maruti baleno Safety Features के साथ

Maruti Baleno Offers

अगर हम यहां पर मारुति सुजुकी की बलेनो गाड़ी के फीचर्स के बारे में बात करते हैं, तो इसकी फीचर्स और सेफ्टी बहुत ही बढ़िया और अच्छी हैं। सुरक्षा फीचर्स के तौर पर इसे सिक्स एयरबैग तथा इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल तीन पावर सीट बेल्ट रिमाइंडर जो की सभी पैसेंजर के लिए ABS के साथ EBD तथा 360 डिग्री कैमरा और इसके साथ रियल पार्किंग सेंसर और Isofix चाइल्ड सेट एंकर भी मिलेगा।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *