Mercedes Benz Maybach EQS 680

मर्सिडीज़ अपनी हर एसयूवी को लेटेस्ट डिजाइन एवं फीचर्स के साथ लॉन्च करती है इसीलिए ग्राहकों को बेसब्री से Mercedes Benz Maybach EQS 680 का इंतजार है।

Mercedes Benz Maybach EQS 680 बाजार में लांच होने से पहले ही अपने कुछ शानदार फीचर्स और मॉडल के चलते चर्चा में बनी हुई है।

तो चलिए एक नजर डालते हैं Mercedes Benz Maybach EQS 680 Features, Milege, Price and Launched आदि संबंधित काफी सारी जानकारी पर!

Mercedes Benz Maybach EQS 680 कब होगी लॉन्च?

मर्सिडीज़ अपनी नई एसयूवी कब लॉन्च करने वाली है इसकी आधिकारिक जानकारी तो साझा नहीं की गई है लेकिन सूत्रों की माने तो Mercedes Benz Maybach EQS 680 लगभग साल 2024 के मध्य या अंत तक Launch हो सकती है। ‌

Mercedes Benz Maybach EQS 680 कीमत यहां जाने!

Mercedes Benz Maybach EQS 680 को आधिकारिक तौर पर बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है इसलिए इसकी कीमत पर भी कोई ठोस जानकारी प्राप्त नहीं है लेकिन अगर मर्सिडीज़ बेंज मेयबेच इकयूएस 680 की कीमत की बात की जाए तो लगभग 3 करोड़ से अधिक की कीमत पर बाजार में लॉन्च की जा सकती है। ‌

Mercedes Benz Maybach EQS 680 के कमल के माइलेज और फीचर्स कर देंगे आपको हैरान

Mercedes Benz Maybach EQS 680 मर्सिडीज़ की इलेक्ट्रिक एसयूवी है जिसमें इलेक्ट्रिक बैटरी चार्ज सिस्टम दिया गया है। ‌ हालांकि इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है जिसके चलते यह एसयूवी काफी कम समय में चार्ज होकर आपको फिर से यात्रा शुरू करने की सुविधा प्रदान करती है। ‌

Mercedes Benz Maybach EQS 680 के माइलेज फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 600 किलोमीटर प्रति घंटे का शानदार माइलेज प्रदान होता है।

Mercedes Benz Maybach EQS 680 को बाजार में दो मुख्य कलर के साथ लांच किया जाएगा जिसमें सिल्वर एंड ब्रोंज ब्राउन कलर में इस एसयूवी को बाजार में पेश किया जाएगा।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको Mercedes Benz Maybach EQS 680 एसयूवी की Price, Milege, Features And Launch से संबंधित जानकारी प्रदान की है। ‌ हम उम्मीद करते हैं कि आपको मर्सिडीज़ के नई एसयूवी से संबंधित जानकारी प्राप्त हो गई होगी।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *