Rakul Preet Singh Marriage

Rakul Preet Singh Marriage: रकुल प्रीत सिंह नाम की एक बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री और जैकी भगनानी नाम के मशहूर अभिनेता और निर्माता के बारे में अक्सर खबरों में चर्चा होती रहती है क्योंकि लोगों को लगता है कि वे डेटिंग कर रहे हैं। कुछ समय से लोग कह रहे थे कि वे शादी कर सकते हैं और अब ऐसा लगता है कि उन्होंने ऐसा करने का फैसला कर लिया है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अगले महीने उनकी शादी होगी।

यदि आप वास्तव में रकुल प्रीत सिंह को पसंद करते हैं और जानना चाहते हैं कि वह कब शादी कर रही हैं, तो मेरे पास आपके लिए कुछ रोमांचक खबर है। रकुल प्रीत सिंह इसी साल के अगले महीने में अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही हैं। अगर आप उनकी शादी के बारे में और जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को अंत तक पढ़ते रहें। आइए बिना समय बर्बाद किए शुरू करते हैं।

रकुल प्रीत सिंह शादी की तारीख

रकुल प्रीत सिंह नाम की मशहूर अभिनेत्री और जैकी भगनानी नाम के मशहूर अभिनेता और निर्माता जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। रकुल प्रीत सिंह ने सभी को बताया कि वे अगले महीने गोवा में शादी करेंगी। फिलहाल वे एक नदी के पास एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

कुछ अफवाहें चल रही थीं कि 2024 में दो जोड़े शादी करने जा रहे हैं। एक जोड़े का नाम जैकी भगनानी है और दूसरे जोड़े का उल्लेख नहीं किया गया है। जैकी के पिता, वासु भगनानी, शादी को वास्तव में भव्य बनाना चाहते थे। लेकिन अब, यह पता चला है कि शादी वास्तव में बहुत साधारण होगी और अगले महीने 22 फरवरी को गोवा में होगी। केवल कुछ खास मेहमानों को ही आमंत्रित किया जाएगा। जैकी शादी को निजी रखना चाहते हैं क्योंकि उनका परिवार चीजों को निजी रखना पसंद करता है।

रकुल प्रीत सिंह बॉयफ्रेंड के साथ बैंकॉक में छुट्टियां मना रही हैं

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ बैंकॉक में नए साल का मजेदार जश्न मना रही हैं। वे सिर्फ अपने लिए एक खास पार्टी रख रहे हैं। जैकी भगनानी ने 2021 में अपने जन्मदिन पर रकुल प्रीत सिंह से कहा था कि वह उनसे प्यार करते हैं। रकुल प्रीत सिंह ने भी अपने जन्मदिन पर जैकी भगनानी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की और एक हार्दिक संदेश लिखा। उन्होंने कहा कि जैकी भगनानी उनके लिए बेहद खास तोहफा हैं।

अब 22 फरवरी को दो जोड़े शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वे केवल कुछ अति महत्वपूर्ण लोगों को ही आमंत्रित करना चाहते हैं। अभिनेता जैकी भगनानी इस शादी को बेहद निजी रखना चाहते हैं और हो सकता है कि वह इसमें किसी खास मेहमान को बुलाएं। लेकिन अभी तक भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की ओर से इस बारे में कोई भी ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *