Royal Enfield Hunter 350

Royal Enfield Hunter 350: नए साल की शुरुआत कुछ दिन में होने वाली है और ऐसे में मोटरसाइकिल की दुनिया में मशहूर Royal Enfield ने अपने ग्राहकों के लिए New Year Offer Hunter 350 के चलते एक बड़ी जानकारी दी है।

अगर आप नए साल के अवसर पर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Royal Enfield द्वारा New Year Offer Hunter 350 का यह खास अवसर आपके लिए मौजूद है। ‌

आईए जानते हैं कि New Year Offer Royal Enfield Hunter 350 को कितनी कीमत पर ले जा सकते हैं घर!

Royal Enfield का अपने ग्राहकों को नए साल पर हंटर 350 खास ऑफर पेश!

Royal Enfield बाइक की दुनिया में सबसे सुंदर और सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल में से एक मानी जाती है क्योंकि इसकी दमदार पर्सनैलिटी ही बाइक लवर्स को लुभाती है। ‌ रॉयल एनफील्ड अपने दमदार पर्सनालिटी के चलते ही काफी महंगी भी बिकती है इसीलिए कुछ लोगों के बजट से बाहर हो जाती है लेकिन Royal Enfield द्वारा नए साल के अवसर पर अपने ग्राहकों को New Year Offer Hunter 350 का ऐलान किया गया है जिसमें बाइक लवर्स को काम किस्तों का भुगतान करके रॉयल एनफील्ड हंटर 350 हासिल हो सकती है।

सिर्फ 5000 रूपए की आसान किस्त पर Hunter 350 आपकी!

रॉयल एनफील्ड द्वारा ऐलान किए गए न्यू ईयर ऑफर हंटर 350 के चलते अब आप केवल आसान किस्तों के माध्यम से ही हंड्रेड 350 को घर ले जा सकते हैं। दिल्ली में Royal Enfield Hunter 350 On Road Price  ₹1,73,111 है जिसमें आप शोरूम में सिर्फ ₹25,000 की डाउन पेमेंट का भुगतान करके प्रति महीने ₹5595 की किस्त पर रॉयल एनफील्ड हंटर 350 को खरीद सकते हैं और यह ईएमआई 3 साल तक 12% के ब्याज पर देनी होगी। हालांकि हंटर 350 न्यू ईयर ऑफर पर प्रत्येक शहर में बदलाव का असर पड़ सकता है और अगर आप अपने शहर में हंटर 350 खरीदना चाहते हैं तो आपको डीलरशिप लिस्ट में इसकी EMI Plan को देखना होगा। ‌

Royal Enfield Hunter 350 Features

Royal Enfield Hunter 350

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के ईएमआई प्लेन और न्यू ईयर ऑफर को तो हमने जान लिया है लेकिन इसकी फीचर्स पर ध्यान देना भी जरूरी है तो आईए जानते हैं रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के कुछ नीचे दिए गए फीचर्स-:

  • Royal Enfield Hunter 350 Engine Feature की बात की जाए तो इसमें 349सीसी,Air Cooled Single Cylinder Engine की सुविधा दी गई है।
  • हंटर 350 के फ्यूल टैंक कैपेसिटी की बात की जाए तो इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक मौजूद है।
  • Royal Enfield Hunter 350 में आपको 35 किलोमीटर/ लीटर का दमदार माइलेज प्राप्त होता है। ‌
  • हंटर 350 में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा दी गई है जिसमें ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, स्टैंड अलार्म, घड़ी आदि संबंधित डिजिटल फीचर्स दिए गए हैं।
  • साथ-साथ हंटर 350 में यूएसबी चार्ज पोर्ट की सुविधा भी मिलती है।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको New Year Offer Royal Enfield Hunter 350 से संबंधित जानकारी दी है जिसमें हमने Hunter 350 के EMI Plan और फीचर से संबंधित विषयों पर चर्चा की है।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *