Shah Rukh Khan in Dhoom 4

Shah Rukh Khan in Dhoom 4: शाहरुख खान के धूम-4 में नजर आने की खबरें इन दिनों वायरल हो रही हैं। धूम-4 में शाहरुख की एंट्री के वीडियो भी सोशल मीडिया पर कई जगह शेयर किए जा रहे हैं।

Shah Rukh Khan in Dhoom 4

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘हंकी’ इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। रिलीज से पहले ही चर्चा में रही इस फिल्म का क्रेज रिलीज के बाद भी बरकरार है। 2023 में शाहरुख की ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों ने तहलका मचा दिया। अब हैंक्स भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। यह फिल्म वाकई अच्छा प्रदर्शन कर रही है और बहुत सारे लोग इसे देखने आ रहे हैं। किंग खान की आने वाली नई फिल्मों को देखने के लिए लोग भी काफी उत्साहित हैं।

साल 2023 खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। साल 2023 की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ से अच्छी हुई थी। किंग खान ने चार साल बाद फिल्म ‘पठान’ के जरिए पर्दे पर वापसी की। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करते हुए साल की अच्छी शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी फिल्म जवान भी रिलीज हुई। इस फिल्म ने भी 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। फिलहाल उनकी फिल्म ‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। अब दर्शकों को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की आने वाली फिल्मों का इंतजार है।

धूम 4 में नजर आएंगे किंग खान

फिल्म ‘डिंकी’ के बाद हर कोई शाहरुख खान की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 2023 शाहरुख खान के लिए वाकई बहुत अच्छा साल रहा है क्योंकि उनकी दोनों फिल्में ‘पठान’ और ‘जवां’ ने सिनेमाघरों में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। डंकी भी 1000 करोड़ रुपये के लक्ष्य की ओर बढ़ रही है। कई लोगों को यह जानने में काफी दिलचस्पी है कि शाहरुख अगली फिल्मों में क्या करेंगे। उन्होंने लगातार तीन बेहद लोकप्रिय फिल्में बनाई हैं। लेकिन शाहरुख ने अभी तक हमें यह नहीं बताया है कि उनकी अगली फिल्म कौन सी होगी।लेकिन किंग खान का नाम फिल्म ‘धूम 4’ से जोड़ा जा रहा है।

शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन अब उनकी फिल्म को ‘धूम 4’ के साथ जोड़ा जा रहा है। ये खबर सुनकर उनके फैंस काफी खुश हैं। फैंस का मानना ​​है कि ‘धुन 4’ के लिए शाहरुख बेस्ट हैं। इस फिल्म में शाहरुख (Shahrukh) विलेन का किरदार निभा सकते हैं। फिलहाल इस फिल्म को लेकर यशराज फिल्म्स (YRF) शाहरुख से बातचीत कर रही है, प्रभारी लोग जल्द ही इसके बारे में कुछ आधिकारिक समाचार साझा करेंगे।

शाहरुख खान से पहले फिल्म ‘धूम 4’ के लिए सलमान खान का नाम जुड़ा था। सलमान और शाहरुख दोनों पशराज फिल्म्स का हिस्सा हैं। शाहरुख ‘धूम 4’ नाम की एक नई फिल्म में आने वाले हैं और बहुत से लोग इसे देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *