Singham Again Cast

Singham Again का पोस्टर कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर जारी हुआ था जिसके बाद इसके Cast की चर्चा होने लग गई थी। ‌

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम सीरीज को आगे बढ़ते हुए अपनी अगली फिल्म Singham Again Cast को लेकर बड़ी खबर दे दी है।

चलिए एक नजर डालते हैं Singham Again Cast पर!

सिंघम सीरीज में शामिल हुए एक्टर अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के मशहूर एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी हमेशा अपने एक्शन एवं देशभक्ति फिल्मों से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं और उनकी फिल्म सिंघम तो दर्शकों के दिलों में आज तक अपनी छाप छोड़ी हुई है।‌ हालांकि अपनी सिंघम सीरीज को आगे बढ़ते हुए डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म सिंघम अगेन का पोस्टर जारी किया था जिसमें दीपिका पादुकोण नजर आ रही है। ‌

सिंघम अगेन फिल्म के आधिकारिक रिलीज डेट से संबंधित अभी कोई भी जानकारी सजा नहीं की गई है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर सिंघम अगेन कास्ट को लेकर कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही है।

हाल ही में सिंघम अगेन फिल्म के सेट से एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें अर्जुन कपूर और टाइगर श्रॉफ कुछ सीन शूट करते हुए नजर आ रहे हैं। अब सिंघम अगेन कास्ट में नए-नए चेहरे को देखा जा रहा है।

करीना कपूर, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी आएंगे नज़र?

सिंघम अगेन फिल्म सेट से इन दिनों काफी सारी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें कुछ तस्वीरों में करीना कपूर भी पुलिस की वर्दी में कई सीन शूट करती हुई नजर आ रही है। ‌ सिंघम अगेन कास्ट को लेकर कई सारी चर्चा हो रही है जिसमें एक बात यह भी उड़ रही है कि शायद डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपने सिंघम सीरीज के दमदार मसाला पैकेज में तथा सिंघम अगेन की कास्ट में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को भी कास्ट किया होगा क्योंकि दर्शकों की यह मांग थी कि वह सिंघम सीरीज के अगले पाठ में अक्षय कुमार रणवीर सिंह को एक साथ पुलिस की वर्दी में अहम किरदार निभाते हुए देखना चाहते हैं। ‌ हालांकि सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी की ओर से अब तक ऐसा कोई भी आधिकारिक जिक्र नहीं किया गया है और ना ही सही कास्ट का जिक्र हुआ है इसीलिए अभी सिंघम अगेन कास्ट की पूरी जानकारी के लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको Singham Again Cast से संबंधित जानकारी दी है‌ जिसमें हमने सोशल मीडिया पर वायरल हुई सिंघम कास्ट की तस्वीरों को लेकर चर्चा की है। ‌

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *