Sunil Shetty MG Comet EV

Sunil Shetty MG Comet EV: Sunil Shetty इन दिनों अपनी नई Electric Car खरीदने की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं और यह उनकी पहली इलेक्ट्रिक कर बताई जा रही है।

Sunil Shetty की नई Electric Car करीब 8 लाख के आसपास की कीमत पर  खरीदी गई है जिसमें कई तरह के स्मार्ट फीचर्स शामिल है।

तो चलिए एक नजर डालते हैं Sunil Shetty की नई Electric Car की कीमत और फीचर्स पर!

Sunil Shetty घर ले आए MG Comet EV! सुनील शेट्टी के कर कलेक्शन में शामिल हुई First Electric Car!

सुनील शेट्टी बॉलीवुड के दमदार एवं उम्दा कलाकार माने जाते हैं। ‌ सुनील शेट्टी 90 के दशक से बॉलीवुड में अपनी शानदार एक्टिंग के चलते मनोरंजन की दुनिया में अपना पैर जमाए हुए हैं। ‌ सुनील शेट्टी के फैंस जितनी उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हैं तो वही उनके फैंस उनकी पर्सनल लाइफ एवं कार कलेक्शन के भी दीवाने हैं। दरअसल सुनील शेट्टी करोड़ की संपत्ति के मालिक है और उन्होंने अपनी ज्यादातर संपत्ति अपनी मेहनत और लगन के साथ एक्टिंग करियर से ही प्राप्त की है।

Sunil Shetty के कर कलेक्शन में कई तरह की गाड़ियां शामिल है लेकिन हाल ही में सुनील शेट्टी ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है जिसके चलते Sunil Shetty ने सोशल मीडिया पर अपनी फर्स्ट Electric Car की तस्वीरें शेयर की है जिसमें हम MG Comet EV कार की तस्वीर देख सकते हैं। ‌

MG Comet EV की कीमत और फीचर्स पर डाले एक नजर

MG Comet EV शानदार इलेक्ट्रिक कर है जिसे कंपनी द्वारा साल 2023 अप्रैल के महीने में ही लॉन्च किया गया था जिसके बाद से ही कार लवर के बीच इसके फीचर्स की धूम मची हुई थी और अब बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्टर सुनील शेट्टी ने भी MG Comet EV को अपनी पहली पसंद इलेक्ट्रिक कर पसंद माना है। ‌ हालांकि इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत लगभग 8 लाख बताई जा रही है।

अगर हम एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार की फीचर्स पर जाए तो यह केवल एक बार चार्ज करने 230 किलोमीटर तक की रेंज सुविधा प्रदान करती है। शहर की बड़ी-बड़ी सड़कों के लिए यह कार यात्रा के दौरान इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहली पसंद मानी जाती है। ‌

MG Comet EV में Personalized Touch दिया गया है जिसके चलते गाड़ी का मालिक अपनी पसंदीदा अनुसार कार को डेकोरेट कर सकता है। कंपनी ने इसे लॉन्च करते हुए यह दावा किया था कि यह सिर्फ 519 रुपए की कम कीमत में 1000 किलोमीटर तक सफर का आनंद देगी। इस शानदार गाड़ी में ब्लैक रूफ की सुविधा भी शामिल है तथा इसे बाजार में पांच विभिन्न कलर्स के साथ लांच किया गया था जिसमें Apple green, aurora silver, candy white, starry black और black roof जैसे कलर शामिल है।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको Sunil Shetty की नई Electric Car से संबंधित जानकारी प्रदान की है जिसमें हमने सुनील शेट्टी द्वारा खरीदी नई एमजी कॉमेट इलेक्ट्रिक कार के फीचर्स और कीमत से संबंधित जानकारी प्रदान की है। ‌

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *