Tripti Dimri Dance Viral Video

Tripti Dimri Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दोनों सिर्फ और सिर्फ फिल्म Animal की चर्चा हो रही है, जहां पर एनिमल के सितारे किसी न किसी रूप में वायरल होते हुए नजर आ रहे हैं। ‌

फिल्म Animal में अपने दमदार और बोल्ड कैरेक्टर के लिए फेमस हुई एक्ट्रेस Tripti Dimri इन दिनों सोशल मीडिया पर बोले चूड़ियां गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही है।

Tripti Dimri Dance Viral Video: तृप्ति डिमरी वायरल डांस वीडियो

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म एनिमल को लेकर काफी चर्चा हो रही है क्योंकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छा गई है तो दूसरी तरफ कुछ लोग इस फिल्म में सितारों द्वारा बोले गए डायलॉग पर अपनी आलोचना भरी प्रतिक्रया भी दे रहे हैं।

हालांकि हम आज चर्चा फिल्म Animal पर नहीं बल्कि एनिमल फिल्म से फेमस हुई स्टार और एक्ट्रेस Tripti Dimri की बात कर रहे हैं जो कि इन दिनों सोशल मीडिया पर भाभी नंबर 2 के नाम से मशहूर है। ‌ दरअसल फिल्म एनिमल में अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने एक बोल्ड और दमदार किरदार निभाया था।

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने फिल्म एनिमल के बाद अलग ही तरह की फेम हासिल कर ली है और यह लोकप्रियता लगातार बढ़ती ही जा रही है। आए दिन हम सोशल मीडिया पर फिल्म एनिमल से तृप्ति डिमरी के कई सारे शूट किए गए सीन वीडियो वायरल होते रहते हैं। ‌ हालांकि इन दिनों सोशल मीडिया पर Tripti Dimri Dance Video Viral हो रहा है। ‌

कभी खुशी कभी गम के गाने पर धड़कते नजर आई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी

इंटरनेट की जान और भाभी नंबर 2 एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल ( Tripti Dimri Dance Viral Video) हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी किसी पार्टी में बैकलेस ब्लैक ड्रेस में कभी खुशी कभी गम के गाने बोले चूड़ियां पर थिरकती हुई नजर आ रही है। ‌ साथ साथ तृप्ति के साथ एक और शख्स भी उनके स्टेप्स को मेच करते हुए उनका डांस में साथ दे रहा है। सोशल मीडिया पर तृप्ति डिमरी का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। ‌ एक्ट्रेस की डांस वीडियो में लोग उन्हें भाभी नंबर दो और कई तरह के पोजिटिव कमेंट कर रहे हैं।

फिल्म एनिमल में कैमियो से बन गई रातों-रात स्टार

फिल्म एनिमल में छोटे से कैमियो करके ही एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने ज्ञलोकप्रियता हासिल कर ली। Animal में रणबीर कपूर के साथ बोल्ड सीन देकर Tripti Dimri ने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है।

हालांकि तृप्ति डिमरी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है जिसमें उनकी लोकप्रिय फिल्म लैला मजनू और फिल्म बुलबुल शामिल रही है। इन फिल्मों में भी तृप्ति के किरदार को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था लेकिन तृप्ति को एनिमल से पहले इतना बोल्ड नहीं देखा गया था। ‌

निष्कर्ष

इस आर्टिकल में हमने आपको Tripti Dimri Dance Viral Video से संबंधित जानकारी दी है। हमेशा करते हैं कि आपको इस आर्टिकल में तृप्ति डिमरी से संबंधित सभी जानकारी मिल गई होगी। ‌

और इन्हें भी पढ़ें:

By News Times Hub (Author)

Newstimeshub.com (न्यूज टाइम्स हब) News Times Hub न्यूज़ लेखको द्वारा बनाया गया है. न्यूज टाइम्स हब का मुख्य उद्देश्य है की लेटेस्ट जानकारी को सबसे जल्दी पहुँचाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *